Monday , November 29 2021
Breaking News

रफ्तार और लापरवाही के चलते बेकाबू स्कूल बस खाई में गिरी, कई बच्चे हुए घायल

Share this

लखनऊ। रफ्तार और लापरवाही तो लोगों के लिए इतनी खास हो गई है कि जैसे जिन्दगी के लिए एक फांस हो गई है अभी कल ही उत्तराखण्ड में इसके ही चलते बस के खाई में गिरने से दर्जनों लोग असमय काल का शिकार बन गये वहीं आज प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में स्कूलों के खुलने की शुरूआत में ही एक स्कूली बस सड़क किनारे खाई में गिरने से आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक बच्चों से भरी स्कूली बस पलट गई। बस पलट कर 5 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए हैं। बच्चों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जाता है कि उक्त हादसा कोतवाली चरथावल के हिण्डन चौकी के पास का है। यहां अचानक बस खाई में गिरने से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद स्कूल प्रशासन से कोई भी व्यक्ति घटनास्थल पर नहीं पहुंचा।

इस बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसी स्थिति में स्कूल प्रशासन को खबर लेनी चाहिए थी, लेकिन स्कूल प्रशासन का कोई सदस्य न तो घटनास्थल ही पहुंचा और न घायल बच्चों को देखने अस्पताल, जो स्कूल प्रशासन की अमानवीयता को दर्शाता है।

Share this
Translate »