Friday , May 27 2022
Breaking News

मिशन 2019 के तहत लेने को थाह, एक ही वक्त में UP में होगें राहुल और शाह

Share this

लखनऊ। अभी तो लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती हो भी नही पाई शुरू कि अभी से देश के अहम सूबे की नब्ज टटोलने के लिए दो दिग्गज पार्टीयों के गुरू ने कर दी है अपनी अपनी कवायद शुरू। जी! इसकी ही बानगी है कि प्रदेश में अभी से आगे की टोह लेने के लिए जहां । चार जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी के दौरे पर आ रहे हैं वहीं । चार जुलाई को ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अमठी में दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी में ‘सोशल मीडिया सम्मेलन’ में शिरकत करके अपनी इस फौज की धार परखेंगे। अपने दौरे के दौरान वह मिर्जापुर और आगरा भी जाएंगे। भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश प्रमुख संजय राय ने बताया कि सोशल मीडिया सम्मेलन में उन लोगों को आमंत्रित किया गया है जो सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर सक्रिय हैं और भाजपा तथा उसकी विचारधारा के पुरजोर समर्थक है।

इस बैठक में शिरकत करने के लिए कोई भी व्यक्ति ऑनलाइन पंजीकरण कराकर शामिल हो सकता है। यह प्रक्रिया तीन जुलाई तक चलेगी। जो लोग दो जुलाई तक अपना पंजीकरण करा लेंगे वे इस सम्मेलन में भाग सकेंगे।

जबकि वहीं राहुल अपने दौरे में किसानों के साथ चैपाल करने के साथ-साथ सांसद निधि से बनायी गयी परियोजनाओं का लोकार्पण एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। अपने दौरे में वह कुछ गांवों का औचक निरीक्षण भी कर सकते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष उस मुस्लिम किसान के घर भी जाएंगे, जिसकी हाल ही में एक सरकारी खरीद केन्द्र में अपना अनाज बेचने का इंतजार करते हुए मौत हो गयी थी। इसके पूर्व, राहुल को गत 14 जून को अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आना था, मगर वह अपरिहार्य कारणों से निरस्त हो गया था।

भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश प्रमुख संजय राय ने बताया कि सोशल मीडिया सम्मेलन में उन लोगों को आमंत्रित किया गया है जो सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर सक्रिय हैं और भाजपा तथा उसकी विचारधारा के पुरजोर समर्थक है। इस बैठक में शिरकत करने के लिए कोई भी व्यक्ति ऑनलाइन पंजीकरण कराकर शामिल हो सकता है। यह प्रक्रिया तीन जुलाई तक चलेगी। जो लोग दो जुलाई तक अपना पंजीकरण करा लेंगे वे इस सम्मेलन में भाग सकेंगे।

Share this
Translate »