Sunday , July 3 2022
Breaking News

अनुप्रिया पटेल पर उनके ही विधायक ने साधा निशाना, कही बड़ी बात

Share this

नई दिल्ली। मौजूदा वक्त में केन्द्र की राजनीति में अपना एक अहम मुकाम बनाने वाली अपना दल की मुखिया अनुप्रिया पटेल पर अब उनके ही दल के एक विधायक ने निशाना साधते हुए कहा कि जो अनुप्रिया अपनी मां की नहीं हुई वो कुर्मी समाज और बीजेपी की कैसे हो सकती है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 से पहले एनडीए की सहयोगी पार्टी अपना दल के भीतर ही घमासान शुरू हो गया है। जिसके तहत केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर उन्हीं की पार्टी के विधायक आर के वर्मा ने निशाना साधते हुए कहा कि जो अनुप्रिया अपनी मां की नहीं हुई वो कुर्मी समाज और बीजेपी की कैसे हो सकती है।

यही नहीं वर्मा ने अनुप्रिया पर आरोप लगाया कि जब से वह एनडीए सरकार में केंद्रीय मंत्री बनी है। तब से वह स्वार्थी हो गई है। और केवल सौदेबाजी करती है। हालांकि कि पार्टी के अन्य नेताओं ने वर्मा के इस बयान से किनारा करते हुए इसकी निंदा की है।

अगर सियासी जानकारों की मानें तो अनुप्रिया पटेल को बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के बड़े दलित नेता के रूप में प्रोजेक्ट कर सकती है। पार्टी के नेताओं का कहना है कि अनुप्रिया के इस बढ़ते राजनीतिक कद को वर्मा हजम नहीं कर पा रहे है। जिसके चलते ऐसी ओछी राजनीति पर उतर आएं है।

Share this
Translate »