Wednesday , May 22 2024
Breaking News

मदरसे में शर्मनाक हरकत नाबालिग लड़की के साथ

Share this

नांदेड। महाराष्ट्र के नांदेह के देगलूर नाका के स्थित इस्लामिया नूर्लिट बनात अरबिया मदरसा से एक मामला सामने आया है यहां एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक शिक्षक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ति लड़की छठी कक्षा की छात्रा है और उसके साथ पिछले छह माह से मदरसे का ही एक शिक्षक मौलाना साबेर फारूकी यौन शोषण कर रहा था। आरोपी शिक्षक पीड़ति नाबालिग लड़की को एक अलग कमरे में ले जाता था और उसे अश्लील फिल्में दिखाकर यौन शोषण करता था। आरोपी लड़की को धमकी देता था कि यदि उसने किसी को भी बताया तो वह उसके माता-पिता की हत्या कर देगा और उसे स्कूल से निकलवा लेगा।

मदरसे की दो अन्य पीड़ति लड़कियों के अभिभावकों ने भी शिक्षक के खिलाफ मामला मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (सी), 354 (ए) (9) (3), 509 और 506 तथा बाल यौन अपराध सुरक्षा कानून 2०12 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक चंद्रकिशोर मीणा, सहायक पुलिस अधीक्षक विजय कृष्णा यादव, सहायक निरीक्षक शिवाजी दोइफोडे के साथ मामले की जांच कर रहे हैं।

 

Share this
Translate »