Wednesday , July 6 2022
Breaking News

सरफिरे युवक ने जबरन जताया हक, मॉडल युवती को बनाया बंधक

Share this

भोपाल। ऐसे में भला क्या करे सरकार की तमाम कवायद, जब कोई अचानक ही कर जाऐ पार पागलपन की हद। जी! हम सभी के लिए इस तरह के सनकी अपराधी एक बड़ी चुनौती और बेटियों के लिए पनौती बनते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अब मध्यप्रदेश के भोपाल  में सामने आया है जहां एक सनकी आशिक ने जबरन एक मॉडल युवती को एक फ्लैट में बंधक बना कर रख रखा है। हालांकि पुलिस अपनी तमाम कोशिशों में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि भोपाल के मिसरोद इलाके में मुंबई की एक मॉडल को एक सिरफिरे ने बंधक बना लिया। रोहित सिंह नामक युवक ने मॉडल को कमरे में बंधक बनाया। युवती BSNL के रिटायर्ड एजीएम की बेटी है। फिलहाल युवक ने इस मॉडल को एक इमारत की पांचवी मंजिल स्थित युवती के ही फ्लैट में बंधक बनाया हुआ है। पुलिस युवती को सकुशल छुड़ाने के लिए पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

हालांकि युवक ने मॉडल को बंधक बनाया हुआ है और खुद को गोली से उड़ा लेने की धमकी दे रहा है। पुलिस का युवती को छुड़ाने के लिए ऑपरेशन। हालांकि मॉडल अभी भी बंधक बनीं हुई है। आरोपी को छत से बाल्टी की सहायता से पानी की बॉटल और खाने का सामन पहुंचाया गया। आरोपी रोहित पुलिस एसपी से बात कर रहा है। इस दौरान लड़की को नए कपड़े दिए गए।

बताया जाता है कि युवक मॉडल को पहले से जानता है और लगातार काफी समय से उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा है। इसी के चलते  गुरुवार को उसने युवती को बंधक बनाया। वहीं पुलिस ने ये भी बताया कि युवक ने युवती को कैंची मारकर जख्मी भी कर दिया है। ये सिरफिरा कमरे के अंदर से अपने और जख्मी हालत में पड़ी युवती के वीडियो भी वायरल कर रहा है।

पुलिस को देखकर युवक ने खुद को लहूलुहान कर युवती को मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं युवक से लगातार चर्चा कर रहे मिसरोद थाने के एसआई गोविंद सिंह राजपूत पर भी हमला कर दिया। इस युवक की हालत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ये सिरफिरा कमरे के भीतर से अपने और युवती के वीडियो बनाकर उन्हें वायरल कर रहा है। पुलिस इसलिए रिस्क नहीं ले रही क्योंकि युवक के पास कट्टा और चाकू भी है।

बताया जा रहा है कि युवक ने मिसरोद इलाके में एक बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर बने फ्लैट में बंधक बनाया। ये फ्लैट युवती का ही है और इसके एक कमरे में युवक ने युवती को बंधक बनाया हुआ है। युवक बार-बार खुद को गोली से उड़ा लेने की धमकी दे रहा है। युवती BSNL के रिटायडॅ एजीएम की बेटी है और एमटेक करने के बाद फिलहाल मुंबई में मॉडलिंग करती है।

जबकि वहीं पुलिस को युवक रोहित सिंह के बारे में ये जानकारी लगी है कि वो अलीगढ़ का रहना वाला है और पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। ये युवक भी मुंबई में माडलिंग करता है। अप्रैल माह में उसे मिसरोद पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार किया था। युवक का चाचा यूपी पुलिस में पदस्थ है।

Share this
Translate »