Wednesday , July 6 2022
Breaking News

राहुल का मोदी पर करारा वार, कहा- विदेशी ताकत के आगे झुका कोई PM पहली बार

Share this

नयी दिल्ली।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक बार फिर जोरदार वार करते हुए कहा कि आजाद भारत के इतिहास में मोदी को छोड़कर कोई दूसरा प्रधानमंत्री विदेशी ताकत के सामने नहीं झुका।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष ने चीन को ध्यान में रखकर सेना का एक कोर गठित करने का प्रस्ताव कथित तौर पर ठंडे बस्ते में डाले जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और दावा किया कि आजाद भारत के इतिहास में मोदी को छोड़कर कोई दूसरा प्रधानमंत्री विदेशी ताकत के सामने नहीं झुका। गांधी ने एक खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘हमारे प्रधानमंत्री ने ‘बिना एजेंडा’ के चीन की यात्रा की। इसमें ‘चीन का गुप्त एजेंडा’ था जो अब सामने आ रहा है।’

उन्होंने कहा, ‘भारत के इतिहास में कोई भी प्रधानमंत्री विदेशी ताकत के दबाव में नहीं झुका, लेकिन यह प्रधानमंत्री झुके हैं। यह भाजपा का राष्ट्रवाद है जो सबके सामने आ चुका है।’ गांधी ने जो खबर शेयर की है उसमें कहा गया है कि विशेष रूप से चीन को ध्यान में रखते हुए सेना ने ‘माउंटेन स्ट्राइक कोर’ के गठन की योजना बनाई थी लेकिन वित्तीय अभाव के चलते इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

Share this
Translate »