Tuesday , May 24 2022
Breaking News

पिता और भाई ने जब किया दिल दहलाने वाला काम

Share this

लखनऊ। प्रदेश में एक ऐसा दिल दहला देने वाली घटना सामन आई है कि जिसको जानकर लोगों की न सिर्फ रूह कांप जायेगी बल्कि घोर कलयुग आ गया यह बात भी जुबां पर खुद ब खुद आ जायेगी। यह वो घटना है जिसमें पिता और भाई ने युवती की पहले तो गोली मार दी और उसके बाद उन्होंने उसे तड़पती हालत में जिंदा ही सुनसान जगह ले जाकर गड्डे में दफना दिया। पुलिस इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुट गई है।
मिली जानकारी के मुताबिक मामला अंबेडकरनगर जिले के जहांगीर गंज थाना क्षेत्र के बसहिया गांव का है। यहां की रहने वाली दीपांजलि(16) किसी लड़के से प्यार करती थी। जिसका उसके घरवाले विरोध करते थे। इसी बात से तंग आकर युवती घर से भाग गई, लेकिन फिर पुलिस की मदद से लड़की को 10 दिन बाद घर लाया गया। गांव में हुई बदनामी के चलते पिता व भाई ने गुरुवार रात को युवती को गोली मार दी। इसके बाद उन्होंने शव को सुनसान जगह पर ले जाकर जिंदा दफना दिया।
एसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि दीपांजलि के घर से भाग जाने के बाद भाई विकास सिंह ने गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ उसके मर्डर का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए 19 दिन बाद ही दीपांजलि को बरामद कर घर पहुंचा दिया था। लेकिन दूसरे ही दिन दोबारा घर से दीपांजलि के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली। वहीं जांच के दौरान पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने घरवालों से पूछताछ की। इसके बाद दीपांजलि के भाई विकास ने जो बताया वो सुनकर हम भी दंग रह गए और पूरी रात मैं सो नहीं पाया।
इस मामले का खुलासा करते हुए भाई ने बताया कि दीपांजलि के घर से भाग जाने से हम लोग बहुत अपमानित महसूस कर रहे थे। इसीलिए उसे रस्ते से हटाने के लिए पापा और हमने मिलकर उसे गोली मार दी। वो वहीं तड़पती रही और हम उसे देखते रहे। वो मरी नहीं थी और हमने उसे गांव के बाहर गड्ढे में गाड़ दिया। पुलिस ने विकास की निशानदेही पर गड्ढे से शव और तमंचे को बरामद कर उसे जेल भेज दिया है। खुलासा होने पर पूरा परिवार घर छोड़ फरार हो चुका है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

 

Share this
Translate »