Sunday , March 3 2024
Breaking News

मुलायम बोले- इस सरकार से क्या नौजवान क्या किसान बल्कि खुद इनके नेता भी हैं परेशान

Share this

नई दिल्ली। आज संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान सपा संरक्षक अपने पुराने चिर परिचित अंदाज में दिखे। उन्होंने इस दौरान मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार से तो इनके अपनी ही पार्टी के लोग परेशान हैं ऐसे में तो फिर विपक्ष और आम जनता की बात ही छोड़िये।

उन्होंने कहा कि आज तमाम बीजेपी नेता राे रहे हैं आैर कह रहे हैं कि सरकार ने किसानाें, नाैजवानाें आैर व्यापारियाें के लिए कुछ भी नहीं किया है। किस मुंह से हम जनता के बीच में जाएं। और कैसे हम अब जनता को अपना मुह दिखाऐं।

इतना ही नही उन्होंने कहा कि सरकार ने हर साल नाैजवानाें काे 2 कराेड़ राेजगार देने का वादा किया था। हर भारतीय के खाते में 15-15 लाख रुपये जमा करने की बात कही थी लेकिन वह अपने किसी भी वादे काे अभी तक पूरा नहीं किया है।

इसके साथ ही एक बेहद अहम बात करते हुए उन्होंने कहा कि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उत्तर प्रदेश देश का 1/6वां हिस्सा है। अगर अकेले यूपी में सही ढंग से काम हाे जाए ताे पूरे देश का काम हाे जाएगा। उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग जीएसटी आैर नाेटबंदी से परेशान है।

किसानों के प्रति अपना असीम प्रेम और उनकी किसी भी देश के लिए अहमियत को बखूबी जताते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि एक दाैर एेसा था कि अमेरिका में किसानाें ने गेहूं कि अत्याधिक पैदावार कर ली थी।वहां की सरकार ने गेंहू काे समुद्र में फेंकवा दिया लेकिन किसानाें काे घाटा नहीं हाेने दिया।

Share this
Translate »