Saturday , April 13 2024
Breaking News

कंगना राजनीति में आने को तैयार, रखीं ये शर्तें

Share this

नयी दिल्ली! बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती ही हैं. ऋतिक रोशन विवाद को अब लगभग एक साल हो चुका है. मणिकर्णिका पर छाये विरोध के बादल भी छंट चुके हैं, लेकिन अब जिन खबरों को लेकर बाजार गर्म है वह है कंगना के राजनीति में आने की खबर. कंगना की फिल्म मणिकर्णिका जल्द रिलीज होने वाली है. इसके अलावा कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती ही हैं. कंगना ने कहा कि वो राजनीति में आ सकतीं हैं लेकिन एक तो उन्हें राजनीति करने वालों के कपड़े पसंद नहीं है और दूसरा कि अगर मैं राजनीति में आती हूं तो क्या उन्हें उनकी पसंद के कपड़े पहनने दिए जाएंगे और क्या उन्हें उनकी मर्ज़ी से बोलने की छूट होगी.

कंगना हाल ही में एक फैशन इवेंट में शो स्टॉपर के तौर पर गईं थी. इवेंट के बाद जब कंगना से पॉलिटिक्स ज्वाइन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के लिए मेरी उम्र अभी बेहद कम है. कंगना ने कहा कि पॉलिटिक्स को छोड़िए, अगर कभी देश को मेरी जरूरत पड़ी तो वह देश के लिए अपनी जान भी दे देंगी. कंगना रनौत ने पीएम मोदी की बात करते हुए उम्मीद जताई है कि प्रधानमंत्री फिर 2019 का लोकसभा चुनाव जीतेंगी. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी मोस्ट डिजर्विंग कैंडिडेट हैं.

इससे पहले भी कंगना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई बार मुलाकात की वजह से चर्चा में आई थीं खबरे थी कि वह जल्द ही राजनीति में प्रवेश कर सकती हैं और वैसे भी मोदी पहले से ही कंगना की समझदारी और अभिनय से प्रधानमंत्री मोदी भी प्रभावित हैं.

बता दें कंगना ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग खत्म कर राजकुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग का लंदन शेड्यूल पूरा कर लौटी हैं. बात करें कंगना की तो वह इससे पहले राजकुमार राव के साथ क्वीन’ में नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थीं. इस फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. अब शैलेश आर. सिंह और एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से भी फैंस को कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं.

Share this
Translate »