Wednesday , May 8 2024
Breaking News

रफ्तार और लापरवाही बनी पांच लोगों का काल, आठ अन्य गंभीर हालत में पहुंचे अस्पताल

Share this

लखनऊ। प्रदेश के रायबरेली हाइवे पर मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र में रफ्तार और लापरवाही एक बार फिर पांच लोगों का काल बन गई और तकरीबन 8 लोगों के नाजुक हालत में अस्पताल पहुंचने का कारण बनी।

गौरतलब है कि बीती देर रात मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के निकामुद्दीनगांव के समीप जौनपुर-रायबरेली हाइवे पर दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो खड़ी ट्रेलर से टकरा गई। इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि सात दर्शनाथियों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

बताया जाता है कि वाराणसी के कठिराव से लोग एक ट्रेवल एजेंसी से बस और बोलेरों बुक किए थे। बोलेरो में 12 लोग सवार होकर शुक्रवार की रात में निकले। सभी शनिवार को पड़ने वाले सप्तमी को कड़ेधाम में दर्शन -पूजन करते। रात दो बजे मछलीशहर के निजामुद्दीनपुर के पास पहुंचे थे कि गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई।

माना जा रहा है कि चालक को झपकी आ गई। सभी को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछली शहर ले आया गया। जहां चिकित्सकों ने चार दर्शनथियों को मृत घोषित करते हुए शेष आठ लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था।

जहां एक और दर्शनार्थी की उपचार के दौरान मौत हो गई,जबकि तीन की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया है। चार अन्य दर्शनार्थियों की भी हालत नाजुक बताई जा रही है।

Share this
Translate »