Friday , September 17 2021
Breaking News

घर में घुसकर कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम को मारी 5 गोलियां

Share this

बागपत. यूपी के बागपत जिले में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने शहर के रिहायशी इलाके में कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम को गोलियों से भून दिया. बदमाशों ने कांग्रेस नेत्री मुन्नी बेगम को पांच गोलियां मारी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

यह वारदात कोतवाली बागपत क्षेत्र के केतीपुरा मोहल्ले में हुई. यहां बाइक सवार 3 बदमाशों ने कांग्रेस नेत्री की घर में घुसकर गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी और फायरिंग करते हुए फरार हो गए. बदमाशों ने मुन्नी बेगम को ताबड़तोड़ 5 गोलियां मारी, जिसमें तीन गोली मुन्नी के चेहरे और अन्य जगह पर लगी. ताबड़तोड़ 3 गोलियां लगने से मुन्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

इस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की आशंका जताई जा रही है. पूरी वारदात के पीछे जेल में बंद कुख्यात जाहिद लम्बु का नाम सामने आया है. कांग्रेस नेत्री पर 4 साल पहले भी जानलेवा हमला किया गया था. वह कांग्रेस के टिकट पर पार्षद का चुनाव भी लड़ चुकी हैं. वर्तमान में मुन्नी देवी कांग्रेस की सेवादल विंग की बागपत नगर अध्यक्ष थीं. फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »