Thursday , December 8 2022
Breaking News

BSP नेता लालजी वर्मा के बेटे ने खुद को गोली मारी, इलाज के दौरान मौत

Share this

लखनऊ! बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने बुधवार को खुद को गोली मार कर जान दे दी। विकास ने लखनऊ के चिनहट स्थित अपने आवास में रखी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी।

बसपा विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के इकलौते पुत्र विकास वर्मा ने खुद का गोली मार ली. घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वारदात के सामने आते ही लालजी वर्मा के समर्थकों का मोर्चरी में जमावड़ा लग गया। साथ ही अंबेडकर नगर के पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा भी वहां मौके पर पहुंचे। घटना के बाद से ही लालजी वर्मा सदमें में हैं और उनके पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

बता दें कि 11 मार्च को कटेहरी विधानसभा क्षेत्र का चुनाव जीतने के बाद से लालजी वर्मा के घर पर बधाई देने वाले लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी. रविवार भी वह अपने समर्थकों से घर पर मिल रहे थे, अचानक किसी ने खबर दी कि उनके पुत्र विकास वर्मा ने खुद को गोली मारकर घायल कर लिया है, जिसे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया है. खबर सुनते ही लालजी जिला अस्पताल पहुंचे.

वहीं आत्महत्या का प्रयास करने से पहले विकास ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला है. जिसमें उसने लिखा है कि उसकी बीमारी की वजह से हो रही परेशानी के कारण वह तंग हो गया है. अब उसे जीने की इच्छा नहीं है. इतना ही नहीं उसने अपनी मौत के बाद परिवार को सांत्वना देने की बात करते हुए कहा है कि जो इस संसार में आया है एक दिन जाता है. विकास ने इस पोस्ट के साथ अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है.

Share this
Translate »