Wednesday , July 6 2022
Breaking News

उम्र महज चार देखने-सुनने और चलने से भी लाचार, हैवानियत की हद कि दरिंदे ने उसे भी बनाया शिकार

Share this

लखनऊ। प्रदेश में दरिंदगी की अब तो हद ही पार होती जा रही है हाल ही में जहां एक लड़के के साथ वहशियाना दरिंदगी की वारदात हुई वहीं अब प्रदेश के जनपद बाराबंकी में एक अधेड़ ने एक दिव्यांग मासूम बचची से ऐसी वहशियना दरिंदगी की हरकत की है कि जिसको जानकर क्या आप और हम बल्कि खुद हैवान भी जायेगा सहम।

गौरतलब है कि ताजा मामला प्रदेश में बाराबंकी जिले का है। जहां एक 4 साल की दिव्यांग बच्ची के साथ अधेड़ ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक बाराबंकी जिले की देवा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत गौरिया की रहने वाली 4 साल की दिव्यांग बच्ची घर पर अकेली थी, तभी आरोपी उसे उठाकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

हालांकि इस दौरान बच्ची की चीख पुकार सुनकर आस-पास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़े चले आए। वह बच्ची की हालत देखकर दंग रह गए। तभी अारोपी भागने में कामयाब रहा। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बच्ची के परिजनों को दी। परिजनों ने थाने में इसकी जानकारी दी।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस रात में ही तत्काल मौके पर पहुंची और मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई। गांववालों की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की वहीं पूछताछ में आरोपी का कहना था कि उसने नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दिया।

दिल को बेहद झकझोरने वाली बाद तो ये है कि उक्त मासूम पीड़ित बच्ची  न तो देख सकती है और न ही चल सकती है। वह ठीक से बोल भी नहीं सकती। लड़की के बाबा का दिमागी संतुलन ठीक नहीं रहता और पिता का भी एक पैर कमजोर है। बच्ची का लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

बेहद दुख अफसोसनाक और खौफनाक बात तो ये है कि लड़की देखने-बोलने के साथ चल भी नहीं सकती। बावजूद इसके वहशी दरिंदे ने उसके साथ बेहद बर्बरतापूर्वक इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं इस घटना से आहत पुलिस का कहना है कि वो इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

Share this
Translate »